108MP कैमरा के साथ लॉन्च होगा Realme 8, कंपनी के CEO ने किया टीज़!

Realme 8 सीरीज़ कंपनी का अगामी लाइनअप हो सकता है, जिस पर प्रतीत होता है कि कंपनी ने कम करना शुरू भी कर दिया है। Realme India के सीईओ माधव सेठ ने ट्विटर के माध्यम से आगामी लाइनअप को टीज़ करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें, Realme 7 सीरीज़ को पिछले साल सितंबर महीने में लॉन्च किया गया था, जिसमें दो स्मार्टफोन शामिल थे Realme 7 Pro और Realme 7। हालांकि, बाद में इस लाइनअप में दो अन्य फोन जुड़े जिनके नाम थे Realme 7i और Realme 7 5G। वहीं, अब कंपनी ने आधिकारिक रूप से आगामी रियलमी 8 सीरीज़ को भी टीज़ करना शुरू कर दिया है। कैमरा स्पेसिफिकेशन के अलावा आगामी स्मार्टफोन्स से संबंधित अन्य किसी प्रकार की जानकारी को Realme द्वारा कंफर्म नहीं किया गया है।

Realme CEO माधव सेठ ने एक ट्वीट पोस्ट किया है, जिससे संकेत मिलता है कि आगामी Realme 8 सीरीज़ में 108 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। ट्वीट के साथ पोस्ट की गई तस्वीर में एक आउटलाइन देखी जा सकती है, जो साफतौर पर क्वाड रियर कैमरा मॉड्यूल की झलक देती है। ऐसे में यह अटकलें लगाना सुरक्षित होगी कि रियलमी 8 सीरीज़ में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल से लैस होगा।  

हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि सीरीज़ के किस स्मार्टफोन मॉडल में टीज़ किया गया 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। यदि रियलमी अपने पुराने लाइनअप्स की तरह इस बार भी रेगुलर रूटिन पर कायम रहती है, तो संभावना है कि  Realme 8 Pro लाइनअप का प्रीमियम वेरिएंट होगा, जिसमें कंपनी 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे सकती है। कंपनी ने फिलहाल इस संबंध में किसी प्रकार का खुलासा नहीं किया है, तो ऐसे में यह जानकारी अफवाह मात्र भी साबित हो सकती है।

सेठ ने इससे पहले रियलमी 8 से संबंधित टीज़र बुधवार को पोस्ट कया था, जिसमें उन्होंने ट्वीट में लिखा था “#realme में कभी काम खत्म नहीं होता. मैं पहले से ही #InfiniteLeapWith8! पर काम कर रहा हूं।”

पिछले साल, Realme फोन मॉडल नंबर RMX3092 के साथ गीकबेंच लिस्टिंग में लिस्ट हुआ था। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर कहा है कि यह मॉडल नंबर Realme 8 से जुड़ा हुआ है। लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 8 जीबी रैम के साथ आएगा। यह फोन एंड्रॉयड 10 सॉफ्टवेयर पर काम करेगा।

Leave a Comment